शख्सियतः जिसकी दिलेरी के आगे प्रशासन भी हुआ नतमस्तक

 

जिलाधिकारी के हाथों सम्मानित हुए कांता प्रसाद

पौड़ी। विश्व दिव्यांग दिवस के अवसर सामाजिक सेवा के लिए हेल्प फाउंडेशन के निदेशक कांता प्रसाद को स्वतः रोजगार श्रेणी में राज्य दिव्यांग पुरुस्कार से सम्मानित किया गया। जिलाधिकारी विजय कुमार जोगदंडे ने उन्हें प्रशस्ति पत्र , मेडल व चौक देकर सम्मानित किया। जिलाधिकारी ने कहा कि वे सामाजिक सेवा का कार्य निरंतर करते रहें ।
हेल्प फाउंडेशन के अध्यक्ष दिनेश सिंह बिष्ट ने कहा कि हेल्प फाउंडेशन के लिए यह बहुत ही गर्व की बात है कि उसके किसी सदस्य को इस प्रकार से राज्य पुरुस्कार से सम्मानित किया गया है । यह समाज में हेल्प फाउंडेशन की स्वीकार्यता को दर्शाता है।
पुरस्कार प्राप्त करते हुए कांता प्रसाद ने कहा कि संगठन के माध्यम से सामाजिक कार्य कर उन्हे राज्य स्तरीय पहचान मिली है । इसके लिए उन्होंने हेल्प फाउंडेशन के पदाधिकारियों का हृदय से आभार व्यक्त किया जो कि सदैव उनका हौसला आफजाई करते रहते हैं ।
इसी क्रम में बाल विकास विभाग में कार्यरत विनीत पंवार को भी दिव्यांग होने के बावजूद सरकारी कार्य को निष्ठापूर्वक व तयसुदा समय में करने हेतु दक्ष कर्मचारी श्रेणी में राज्य दिव्यांग पुरुस्कार जिला अधिकारी द्वारा दिया गया ।
राज्य दिव्यांग पुरुस्कार मिलने पर हेल्प फाउंडेशन के सदस्यों व अन्य लोगों ने कांता प्रसाद को बधाई एवं शुभकामनाएं प्रेषित की हैं ।
इस अवसर पर हेल्प फाउंडेशन के अध्यक्ष दिनेश सिंह बिष्ट , उपाध्यक्ष राकेश गौड़ , सचिव नरेंद्र प्रसाद टम्टा , कोषाध्यक्ष राजेंद्र सिंह राणा , सदस्य मनोज बिष्ट , जिला समाज कल्याण अधिकारी विनोद कुमार उनियाल , सहायक समाज कल्याण अधिकारी अनिल सेमवाल , कनिष्ठ सहायक रविन्द्र कुमार व अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे ।

About The Singori Times

View all posts by The Singori Times →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *