पौड़ी की उम्मीदों पर भाजपा ने फेरा पानी: नवल

पौड़ी की उम्मीदों पर भाजपा ने फेरा पानी: नवल

वर्ष 2017 के विधानसभा चुनाव में पौड़ी सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी रहे नवल किशोर ने कहा कि मुख्यमंत्री जी के पौड़ी आगमन पर जो पौड़ी की जनता उनसे उम्मीद लगाकर बैठी थी उन उम्मीदों को धक्का लगा है। और एक बार फिर भाजपा ने पौड़ी की जनता को निराश किया है।

उन्होंने कहा कि भाजपा के कार्यकाल को पांच साल होने को है लेकिन पौड़ी विधानसभा में कोई कार्य नही हुआ है। अब जब चुनाव आने वाले हैं तो मुख्यमंत्री के द्वारा आनन फानन में करोड़ो की कोरी घोषणाएं पौड़ी में कर दी गयी। जिनका अब कोई औचित्य नही है।

उन्होंने कहा कि पौड़ी भाजपा विधायक ने अपने कार्यकाल में केवल और केवल जनता के पैसे की लूट खसोट करने का काम किया है। विधायक निधी में भी खुलेआम 25% की कमीशन खोरी जगजाहिर है।

कहा कि पौड़ी का बस अड्डा राजनीति की भेंट चढ़ गया है। पता नही कितनी बार शिलान्यास होगा। 2022 तक ल्वाली झील बनकर तैयार करने का वादा किया गया था लेकिन वहां भी शून्य है। स्वास्थ्य सेवाएं बदहाल हैं। पानी की समस्या जस की तस बनी हुई है। सड़कों की हालत जर्जर है। ग्रामीण क्षेत्र में तो और बद्तर हालात बने हुए है। कहा कि भाजपा राज में मुख्यमंत्री विवेकाधीन कोष की बंदरबांट की गई।
कोला पातल पंपिंग योजना कांग्रेस के कार्यकाल में स्वीकृत हुई थी यह लोग इस पर भी अपनी मुहर लगा रहे हैं। लेकिन पौड़ी की जनता सब समझ चुकी है। लूट खसोट करने वालों को तिलांजलि देकर अब जनता कांग्रेस को लाने का मन बना चुकी है। आने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा मुँह की खानी पड़ेगी।

About The Singori Times

View all posts by The Singori Times →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *