पिथौरागढ़ः कोरोना मुक्त की ओर

जिले में कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोके जाने हेतु लगातार सैम्पलिंग एवं वैक्सीनेशन कार्य जारी है। मंगलवार 27 जुलाई को 533 एंटीजन सैम्पल लिए गए जिनमें से कोई भी व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव नहीं पाया गया।
जनपद के बाहरी लैब में भेजे गए आरटीपीसीआर सैम्पल में से मंगलवार को 637 की जांच रिपोर्ट प्राप्त हुई। जिनमें से कोई भी व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव नहीं पाया गया।
मंगलवार को जिले में कुल 1170 सैम्पलिंग में से कोई भी व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव नहीं पाया गया
जिले में वर्तमान तक कुल 151 व्यक्तियों की कोरोना से मृत्यु हुई है। मंगलवार को 5 व्यक्तियों को स्वस्थ होने पर डिस्चार्ज किया गया। जिले में कुल 36 एक्टिव केस हैं।
जिलाधिकारी पिथौरागढ़ आनन्द स्वरूप ने जनपद के आम नागरिकों से अपील की है कि, वह कोविड-19 हेतु समय समय पर जारी दिशा निर्देशों का पूर्ण अनुपालन करें अनावश्यक घर से बाहर न निकलें। विभिन्न समारोहों में निर्धारित संख्या में प्रतिभाग करने के साथ ही सामाजिक दूरी बनाए रखें। समय समय पर अपने हाथ धोएं। प्रत्येक व्यक्ति मास्क अवश्य पहनें। किसी भी प्रकार से घबराएं नहीं तथा इस महामारी को दूर करने में अपना सहयोग प्रदान करें।
किसी भी प्रकार के लक्षण होने पर तुरंत अपनी कोरोना जांच कराएं उन्होंने नागरिकों से अपील की है कि वह कोविड वैक्सीन अवश्य लगवाएं

About The Singori Times

View all posts by The Singori Times →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *