चर्चित अभिनेत्री ने की आत्महत्या, घर से मिला सोसाइड नोट

टेलीविजन जगत की चर्चित अभिनेत्री सेजल शर्मा ने शुक्रवार को मुंबई में अपने मीरा रोड स्थित आवास पर आत्महत्या कर ली है। सेजल को शोहरत स्टार प्लस के धारावाहिक दिल तो हैप्पी है जी से मिली। इस बारे में पुलिस ने घटनास्थल पर एक सुसाइड नोट मिलने की बात कही है।
मुंबई की टेलीविजन इंडस्ट्री हाल ही में मशहूर अभिनेता कुशल पंजाबी की आत्महत्या की घटना से उबर भी नहीं पाई थी कि शुक्रवार को ये चैंका देने वाली खबर से मीरा रोड का पूरा इलाका हैरान रह गया। मुंबई में टेलीविजन के ज्यादातर कलाकार अब मीरा रोड इलाके में ही रहते हैं क्योंकि टेलीविजन शोज की शूटिंग मुंबई शहर से खिसकते खिसकते इसी इलाके के आसपास बने स्टूडियोज तक आ गई है।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि सेजल अपनी निजी जिंदगी में काफी परेशान चल रहीं थीं। गुरुवार देर रात भी उनकी अपने कुछ दोस्तों से फोन पर लंबी बातें हुईं। पुलिस इसे मनोरंजन जगत के ग्लैमर में फंसकर डिप्रेशन में जाने का एक और मामला मानकर चल रही है। इस बारे में मीरा रोड थाने में एक्सिडेंटल डेथ रिपोर्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। सेजल राजस्थान की रहने वाली थी। माता पिता की मर्जी के खिलाफ तीन वर्ष पूर्व वह माया नगरी में आई थी।

About The Singori Times

View all posts by The Singori Times →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *